Delhi best travel agency | Call Now - 9811142469

Best travel agency delhi

सबसे खूबसूरत हिमालय का "उत्तराखंड" टूर पैकेज
अवधि : 5 रातें / 6 दिन
रात्रि विश्राम: मसूरी (2 रात), जिम कॉर्बेट (1 रात), नैनीताल (2 रात)

शुरुआती कीमत @ रु.18,990/- प्रति व्यक्ति || न्यूनतम 6 Pex आवश्यक है.


दिन 01: दिल्ली से मसूरी पहुँचें (310 किलोमीटर - 9 घंटे)
दिल्ली पहुंचें. उठाओ और सतह से मसूरी में स्थानांतरित करो। दोपहर मसूरी पहुंचें और अपने होटल में चेक इन करें। फुरसत की शाम. होटल में रात भर रहना.

दिन 02: मसूरी स्थानीय पर्यटन यात्रा
नाश्ते के बाद प्रसिद्ध केमती फॉल की यात्रा के लिए आगे बढ़ें जो लगभग 15 किमी दूर है। मसूरी से. यह मसूरी का एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है। यदि सूर्यास्त और सूर्योदय देखने के लिए पर्यटकों के बीच प्रसिद्ध है। मॉल रोड भी जाएँ। वापस होटल. मसूरी में रात्रि विश्राम.

दिन 03: मसूरी से कॉर्बेट (270 किलोमीटर - 8 घंटे)
नाश्ते के बाद होटल से चेक आउट करें और कॉर्बेट नेशनल पार्क के लिए ड्राइव करें। पार्क का नाम प्रसिद्ध शिकारी-प्रकृतिवादी से लेखक और फोटोग्राफर बने जिम कॉर्बेट के नाम पर रखा गया था, जिन्होंने अपना अधिकांश जीवन इस क्षेत्र में बिताया और पार्क की स्थापना में मदद की। अपने होटल/रिसॉर्ट में चेक-इन करें। गर्जिया मंदिर और कॉर्बेट फॉल को कवर करने वाले दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए शाम को निःशुल्क। रात्रि भोजन और रात्रि विश्राम कॉर्बेट में.

दिन 04: कॉर्बेट से नैनीताल (70 किलोमीटर - 2.5 घंटे)
नाश्ते के बाद सड़क मार्ग से नैनीताल के लिए प्रस्थान करेंगे। आगमन पर होटल में जाएँ। दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए आगे बढ़ें, पवित्र नैना देवी मंदिर। उसके बाद, केव गार्डन, बारा पत्थर, लवर्स पॉइंट, लैंड्स एंड, नैना पीक आदि जैसे प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों का दौरा करें (दर्शनीय स्थलों की यात्रा समय की अनुमति के अनुसार की जाएगी)। शाम को मॉल रोड पर खरीदारी का आनंद लें। रात्रि भोजन और रात गुजारना होटल में.

दिन 05: नैनीताल झील यात्रा
नाश्ते के बाद नैनीताल झील भ्रमण के लिए ड्राइव करें। भीमताल नैनीताल से लगभग 25 किलोमीटर दूर है। यह नैनीताल लेक टूर की सबसे बड़ी झील है, सातताल (सात झीलें) नैनीताल से लगभग 25 किलोमीटर दूर है। जैसा कि नाम से पता चलता है, नौकुचियाताल सात आपस में जुड़ी हुई झीलों का एक समूह है, नौकुचियाताल नैनीताल से लगभग 30 किमी दूर है। यह 9 कोनों वाली एक झील है। होटल लौटें, रात्रि भोजन करें और रात्रि विश्राम होटल में करें.

दिन 06: नैनीताल से दिल्ली
सुबह नाश्ते के बाद चेकआउट करें और वापस दिल्ली (320 किलोमीटर/9 घंटे) ड्राइव करें। फ्लाइट/ट्रेन से आगे की यात्रा के लिए समय पर दिल्ली पहुंचें.

एमएस टूर एंड ट्रेवल्स
डी-7, 222 सेक्टर 6, रोहिणी, दिल्ली - 110085.
हमें कॉल करें. 9811142469, 9212344300, 9213933133.

Comments

Popular posts from this blog

Book Online Char Dham Tour Packages